मुखपृष्ठ फोटो तस्वीरों में : 'सितारे' जो जगमगा न पाए !
तस्वीरों में : 'सितारे' जो जगमगा न पाए !
फोटो
अरमान कोहली - निर्माता निर्देशक राजकुमार कोहली के पुत्र अरमान को लोग 'जानी दुश्मन' के लिए याद कर सकते हैं, लेकिन.... खैर अरमान फिलहाल बिग बॉस के घर में हैं।
अरमान कोहली - न...
ईशा देओल - 'हीमैन' धर्मेन्द्र और 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी की बेटी ईशा को 'धूम' के सिवा कोई बड़ी हिट नसीब नहीं हुई। ईशा अब शादी शुदा जीवन जी रही हैं।
ईशा देओल - 'हीम...
fardeen-khanफ़रदीन खान - अभिनेता फिरोज खान के बेटे फरदीन ने कभी बेस्ट डेब्यू का अबॉर्ड जीता था, खाते में नो इन्ट्री और और देव जैसी बेहतरीन फिल्में भी आई लेकिन सक्सेस नहीं मिल पाई।
fardeen-khanफ़र...
महा अक्षय - 'डिस्को डांसर' मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह 'जिम्मी' फिल्म से बड़े पर्दे पर आए, फ्लॉप रहे, एकबार फिर नाम बदल कर महाअक्षय का अवतार लिया लेकिन सफलता यहां भी नहीं मिली।
महा अक्षय - 'डि...
पुरू राजकुमार - राजकुमार के पुत्र पुरू ने 'बाल ब्रह्मचारी' से अपनी फिल्मी पारी की शुरूआत की थी लेकिन आज तक अपनी पहचान नहीं बना पाए।
पुरू राजकुमार -...
रिंकी खन्ना और टिंवकल खन्ना - काका राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की दोनों बेटी सिने जगत में अपना खुद का मुकाम पाने में असमर्थ रही। टिवंकल ने अक्षय कुमार से शादी रचा ली और फिल्म निर्माण में हाथ आजमाया लेकिन सफलता यहां भी...
रिंकी खन्ना और ...
सोहा अली खान - शर्मिला टैगौर की बेटी और सौफ अली खान की बहन, फिल्म प्रेमी भी इन्हें इसी तरह जानते हैं।
सोहा अली खान - ...
तनीषा मुखर्जी - अपनी बहन काजोल की तरह बालीवुड में नाम नहीं कमा पाई। खुद को स्थापित करने के लिए 'नील एन्ड निक्की' में अपना बोल्ड रूप भी दिखाया लेकिन मामला बन नहीं पाया।
तनीषा मुखर्जी -...
उदय चोपड़ा - उदय चोपड़ा उस घर में जन्में जिनके बिना भारतीय सिनेमा अधुरा है। होम प्रोडक्शन फिल्म 'मोहब्बतें' से फिल्मी पारी शुरू करने वाले उदय आज बस 'धूम' टीम में दिखाई देते हैं।
उदय चोपड़ा - उद...
ज़ायद खान - संजय खान के बेटे और ऋतिक रौशन के साले ज़याद के खाते में 'मैं हूं ना' और 'दस' जैसी फिल्में आई लेकिन वो फिल्मों में 'मॉडलिंग' से आगे नहीं बढ़ पाए।
ज़ायद खान - संज...

 

Display Num 
 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?