मुखपृष्ठ फोटो महिलाओं पर नेतावाणी...
महिलाओं पर नेतावाणी...

आइए जानते हैं महिलाओं के बारे में और रेप के मामलों पर हमारे देश के प्रमुख राजनीतिक दलों के नेताओं ने किस भाषा में अपने विचार प्रकट किए?

 

फोटो
राष्ट्रपति के पुत्र अभिजीत मुखर्जी ने गैंगरेप के खिलाफ प्रदर्शन कर रही छात्राओं को कहा कि पहले कैंडल मार्च निकाला जाता है और उसके बाद प्रदर्शनकारी डिस्को चले जाते हैं।
राष्ट्रपति के प...
सीपीएम के विधायक अनिसुर रहमान ने एक रैली के दौरान बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी की नाकामी गिनाते हुए कहा, ‘ममता बनर्जी अगर तुम्‍हारा रेप हो जाए तो तुम कितना पैसा लोगी।’
सीपीएम के विधाय...
डॉ अनीता शुक्ला का घटिया और वाहियात बयान --- कृषि अनुसंधान केंद्र की वैज्ञानिक डॉ अनीता शुक्ला ने कहा,
डॉ अनीता शुक्ला...
तृणमूल कांग्रेस की नेता काकोली घोष ने पश्चिम बंगाल के पार्क स्‍ट्रीट रेप केस के बारे में कहा कि ये मामला बलात्‍कार का नहीं है। ये केस महिला और क्‍लाइंट के बीच विवाद का नतीजा है।
तृणमूल कांग्रेस...
ममता बनर्जी ने कहा,
ममता बनर्जी ने ...
राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ममता शर्मा ममता ने कहा कि सेक्‍सी का मतलब खूबसूरत और चार्मिंग होता है।
राष्ट्रीय महिला...
 यूपी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह ने वादा किया था वो बलात्‍कार की शिकार लड़कियों को नौकरी देंगे। उनके इस बयान पूरे देश में तीखी प्रतिक्रिया हुई थी।
यूपी विधानसभा ...
थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर पर निशाना साधते हुए नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी रैली में कहा था, ‘‘वाह क्या गर्लफ्रेंड है। आपने कभी 50 करोड़ की गर्लफ्रेंड देखी है।’’
थरूर की पत्नी स...
भाजपा नेता और अभिनेत्री स्‍मृति ईरानी पर अभद्र टिप्‍पणी की। निरुपम ने ईरानी से कहा, तू तो टीवी पर ठुमके लगाती थी और चुनाव विश्‍लेषक बन गई है।
भाजपा नेता और अ...
सोनिया गांधी ने हरियाणा में कहा था, ‘बलात्‍कार की घटनाएं सिर्फ हरियाणा नहीं बल्कि पूरे देश में बढ़ रही हैं।’यूपीए चेयरपर्सन ने जींद में बलात्‍कार की शिकार लड़की के परिवार से मिलने के बाद यह बात कही थी।
सोनिया गांधी ने...

 

Display Num 
 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?