मुखपृष्ठ फोटो गैंगरेप पर ऐसे उबला दिल्ली का गुस्सा
गैंगरेप पर ऐसे उबला दिल्ली का गुस्सा

रविवार की शाम चलती बस में बलात्कार के बाद शुरू हुए प्रदर्शनों का सिलसिला बुधवार को भी नहीं थमा है और सडकें गुस्से में भरे हुए नागरिकों से पटी हुई हैं। आज दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के घर के बाहर हो रहे एक प्रदर्शन के गुस्साए प्रदर्शनकारियों को काबू में करने के लिए दिल्ली पुलिस को पानी की बौछारों का सहारा लेना पड़ा। नजर डालते हैं प्रदर्शनकारियों की कुछ तस्वीरों पर-

फोटो
बस में छात्रा के साथ बर्बर सामूहिक बलात्कार की घटना की जांच के लिए सरकार ने आज जांच आयोग का गठन किया।
बस में छात्रा क...
उसे जीवन रक्षक प्रणाली पर ही रखा जा रहा है। चिकित्सकों ने बताया कि छात्रा के अंदरूनी हिस्से में हो रहे खून के बहाव को रोक दिया गया है।
उसे जीवन रक्षक ...
छात्रा अभी होश में नहीं है और उसकी पल्स रेट कम है।
छात्रा अभी होश ...
चिकित्सकों का कहना है कि इंफेक्शन अब भी चिंता का कारण बना हुआ है।
चिकित्सकों का क...
सफदरजंग अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष में पिछले 11 दिनों से भर्ती 23 वर्षीय छात्रा का इलाज कर रहे चिकित्सकों ने बताया कि उसके लिए आगे के कुछ घंटे बेहद महत्वपूर्ण हैं।
सफदरजंग अस्पताल...
देश की राजधानी में चलती बस में सामूहिक बलात्कार एवं बर्बरता की शिकार फिजियोथेरेपी की छात्रा की हालत आज फिर बिगड गई और उसका इलाज कर रहे चिकित्सकों ने उसकी हालत को बेहद नाजुक बताया है।
देश की राजधानी ...
यह जांच आयोग कानून के तहत कार्य करेगा । उ
यह जांच आयोग का...
इंडियागेट, बसंत विहार थाना, आईटीओ व जंतर-मंतर पर भी इस घटना के विरोध में प्रदर्शन किया गया। जिसके वजह से यातायात बाधित रहा। (इंडियन एक्सप्रेस फोटो/प्रवीन खन्ना)
इंडियागेट, बसंत...
एबीवीपी के कार्यकर्ताओं, जेनएयू के छात्र-छात्राओं व दिल्ली की महिला वकीलों ने इस घृणित अपराध के खिलाफ जगह-जगह विरोध-प्रदर्शन किए। (पीटीआई फोटो)
एबीवीपी के कार्...
रविवार शाम चलती घूमती बस में बलात्कार के बाद शुरू हुए प्रदर्शनों का सिलसिला बुधवार को भी नहीं थमा है और सडकें गुस्से में भरे हुए नागरिकों से पटी हुई हैं।
रविवार शाम चलती...
हाई कोर्ट ने पुलिस को भी फटकार लगाई है। अदालत ने कहा, “पुलिस और न्यायापालिका में जनता का विश्वास खत्म हो रहा है। इस घटना से पहले पुलिस क्या कर रही थी?
हाई कोर्ट ने पु...
एबीवीपी के कार्यकर्ताओं, जेनएयू के छात्र-छात्राओं व दिल्ली की महिला वकीलों ने इस घृणित अपराध के खिलाफ जगह-जगह विरोध-प्रदर्शन किए।
एबीवीपी के कार्...
इंडियागेट, बसंत विहार थाना, आईटीओ व जंतर-मंतर पर भी इस घटना के विरोध में प्रदर्शन किया गया। जिसके वजह से यातायात बाधित रहा। (इंडियन एक्सप्रेस फोटो/प्रवीन खन्ना)
इंडियागेट, बसंत...
 इस घटना पर टिप्पणी करते हुए क्लिक करें दिल्ली हाई कोर्ट ने भी कहा है कि वो दिल्ली इस सामूहिक बलात्कार की वारदात से
इस घटना पर टिप...
बुधवार को दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के घर के बाहर हो रहे एक प्रदर्शन के गुस्साए प्रदर्शनकारियों को काबू में करने के लिए दिल्ली पुलिस को पानी की बौछारों का सहारा लेना पड़ा।
बुधवार को दिल्ल...
दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर हुए प्रदर्शन में समाजवादी पार्टी से राज्य सभा सदस्य जया बच्चन ने भी भाग लिया।
दिल्ली पुलिस मु...
दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस के मुख्यालय के बाहर भी सुबह से ही बड़ा प्रदर्शन हुआ जिसके कारण दूर-दूर तक की सड़कों का यातायात प्रभावित हुआ।
दूसरी तरफ दिल्ल...
सभी ने इस घटना के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है।
सभी ने इस घटना ...
कई सांसदों ने बलात्कार के दोषियों को सजा का कानून और सख्त करने की वकालत की तो करीब आधा दर्जन सांसदों ने ऐसे मामलों में फांसी की सजा तक की जोरदार पैरवी की।
कई सांसदों ने ब...
भारतीय जनता युवा मोर्चा ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर इस बलात्कार के खिलाफ एक प्रदर्शन का आयोजन किया।
भारतीय जनता युव...

 

Display Num 
«StartPrev12NextEnd»
 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?