मुखपृष्ठ फोटो मिल्खा सिंह ने फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' का ट्रेलर लांच किया
मिल्खा सिंह ने फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' का ट्रेलर लांच किया

राकेश ओम प्रकाश मेहरा निर्देशित फिल्म ‘फ्लाइंग सिक्ख’ के नाम से मशहूर भारतीय धावक मिल्खा सिंह की जीवनी पर आधारित है। 12 जुलाई को प्रदर्शित हो रही फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर ने मिल्खा सिंह की भूमिका निभाई है। देखिये म्यजिक लांच की तस्वीरें। (तस्वीरें: वरीन्दर चावला)

फोटो
फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' के म्यजिक लांच के दौरान खिलाडी़ मिल्खा सिंह, डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा,फरहान अख्तर।
फरहान अख्तर की ...
राकेश ओम प्रकाश मेहरा निर्देशित फिल्म ‘फ्लाइंग सिक्ख’ के नाम से मशहूर भारतीय धावक मिल्खा सिंह की जीवनी पर आधारित है।
राकेश ओम प्रकाश...
12 जुलाई को प्रदर्शित हो रही फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर ने मिल्खा सिंह की भूमिका निभाई है।
12 जुलाई को प्र...
  राकेश ओमप्रकाश मेहरा के इस बड़े प्रोजेक्ट पर काम करते हुए फरहान ने ‘फ्लाइंग सिंह’ से मुलाकात की और उन्हें काफी करीब से समझा।
राकेश ओमप्रका...
फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ में महान खिलाड़ी मिल्खा सिंह की भूमिका निभा रहे अभिनेता फरहान अख्तर का कहना है कि इस प्रतिष्ठित किरदार को निभाना एक बड़ी जिम्मेदारी थी और उन्होंने इस धावक की नकल करने की कोशिश नहीं की।
फिल्म ‘भाग मिल्...
फिल्म के बारे में फरहान का कहना है कि मेरी मिल्खा सिंह से मुलाकातें हुईं, जिनमें मैंने उन्हें उनके जीवन के बारे में बताते हुए सिर्फ सुना।
फिल्म के बारे म...
फरहान ने कहा, 'किसी से बातचीत करते हुए उनकी भावभंगिमाएं कितनी सहज रहती हैं। इस तरह आप चीजें चुनते हैं और अभिनय के दौरान उनपर गौर करते हैं।
फरहान ने कहा, '...
 मिल्‍खा सिंह को भी पूरी उम्‍मीद है कि इस फिल्‍म के कारण जो लोग उनके बारे में नहीं जान सकते वह उनके जीवन के बारे में सही तरह से जान सकेंगे।
मिल्‍खा सिंह क...
ओम प्रकाश मेहरा ने जब मिल्‍खा सिंह से इस फिल्‍म के निर्माण को लेकर मिले थे तो उन्‍हें संदेह था कि क्‍या वह मानेंगे या नहीं लेकिन मिल्‍खा ने जल्‍द ही इसके लिए हामी भर दी और मात्र 1 रुपये फीस ली।
ओम प्रकाश मेहरा...
वहीं इस फिल्‍म में फरहान के साथ सोनम कपूर भी दिखाई देंगी।
वहीं इस फिल्‍म ...
 सोनम कपूर ने इस फिल्‍म में काम करने के लिए किसी भी तरह से मेहनताना लेने से मना कर दिया था लेकिन मेहरा ने उन्‍हें शगुन के तौर पर 11 रुपये देकर इस फिल्‍म में काम करने को कहा।
सोनम कपूर ने इ...

 

Display Num 
 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?