मुखपृष्ठ फोटो जिया की मौत ने दिला दी बॉलीवुड सितारों की दर्द भरी याद
जिया की मौत ने दिला दी बॉलीवुड सितारों की दर्द भरी याद

अभिनेत्री जिया खान की कथित आत्महत्या से पूरा बॉलीवुड स्तब्ध है लेकिन इस शो बिजनेस में असामयिक मौत का यह कोई अकेला मामला नहीं है। जिया की आत्महत्या ने गुरूदत्त, दिव्या भारती और सिल्क स्मिता जैसी फिल्मी हस्तियों की असामयिक मौत की याद दोबारा ताजा कर दी। http://bit.ly/1b7nqpZ

फोटो
‘अमर अकबर एंथनी’, ‘कुली’, ‘परवरिश’ जैसी मशहूर फिल्में बनाने वाले फिल्मकार मनमोहन देसाई की मौत ने पूरे बॉलीवुड को स्तब्ध कर दिया था।
‘अमर अकबर एंथनी...
वर्ष 1993 में युवा और खुशमिजाज अभिनेत्री दिव्या भारती का 19 साल की उम्र में इमारत के पांचवे तल से गिरकर मर जाने का मामला भी कुछ ऐसी ही त्रासदी थी।
वर्ष 1993 में य...
बॉलीवुड में अपने छोटी से कॅरियर में ही दिव्या ने ‘विश्वात्मा’, ‘शोला और शबनम’ और ‘दीवाना’ जैसी फिल्मों के जरिए अपना खासा प्रभाव छोड़ा था।
बॉलीवुड में अपन...
बीते दौर के फिल्मकार गुरूदत्त वर्ष 1964 में नींद की गोलियों और शराब के अत्यधिक सेवन के बाद मृत पाए गए थे।
बीते दौर के फिल...
अभिनेत्री जिया खान की कथित आत्महत्या से पूरा बॉलीवुड स्तब्ध है लेकिन इस शो बिजनेस में असामयिक मौत का यह कोई अकेला मामला नहीं है।
अभिनेत्री जिया ...
‘दिल ही दिल में’ के अभिनेता कुणाल सिंह वर्ष 2008 में अपने मुंबई स्थित आवास में लटके हुए पाए गए थे। उनके पिता ने आरोप लगाया था कि कुणाल की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि एक हत्या थी।
‘दिल ही दिल में...
वर्ष 2007 में रामगोपाल वर्मा की ‘निशब्द’ में अमिताभ बच्चन के साथ अपने कॅरियर की शुरूआत करने वाली 25 वर्षीय जिया कल रात जुहू स्थित अपने आवास में मृत अवस्था में पाई गई थीं।
वर्ष 2007 में र...
अपने समय की बेहद ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक परवीन बाबी वर्ष 2005 में मुंबई स्थित अपने फ्लैट में एक तन्हा मौत मर गईं।
अपने समय की बेह...
परवीन बाबी के मामले में भी यह स्पष्ट नहीं था कि उन्होंने आत्महत्या की थी या फिर यह स्वाभाविक मौत थी।
परवीन बाबी के म...
सिल्क स्मिता के नाम से प्रसिद्ध दक्षिण की अभिनेत्री विजयालक्ष्मी ने वर्ष 1996 में जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी।
सिल्क स्मिता के...

 

Display Num 
 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?