मुखपृष्ठ
IPL 7


खिलाड़ियों से संपर्क किया था सट्टेबाजों ने : सुनील गावसकर PDF Print E-mail
Friday, 23 May 2014 12:34

कोलकाता। बीसीसीआइ आइपीएल के अंतरिम अध्यक्ष सुनील गावसकर ने आज स्वीकार किया कि इस बार आइपीएल में सट्टेबाजों ने दो क्रिकेटरों से संपर्क किया था और इस बारे में भ्रष्टाचार निरोधक और सुरक्षा इकाई (एसीएसयू) अधिकारियों को बता दिया गया है। गावसकर से पूछा गया कि क्या इस आइपीएल में खिलाड़ियों से सट्टेबाजों ने संपर्क किया, गावसकर ने कहा कि दो ऐसे मामले हुए और एसीयू को इसकी रिपोर्ट कर दी गई है। वे इसकी जांच कर रहे हैं। 

 
कोलकाता ने बनाई IPL प्लेऑफ में अपनी जगह PDF Print E-mail
Friday, 23 May 2014 12:34

कोलकाता। बेहतरीन फार्म में चल रहे रोबिन उथप्पा और शाकिब-उल-हसन की अर्धशतकीय पारियों और स्पिनर सुनील नारायण की बलखाती गेंदों के जादू से कोलकाता नाइटराइडर्स ने गुरुवार को रायल चैलेंजर्स बंगलूर की उम्मीदों पर पानी फेरकर 30 रन की जीत के साथ शान से आइपीएल प्लेऑफ में जगह बना ली। उथप्पा ने 51 गेंद पर दस चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 83 रन बनाए जबकि शाकिब ने 38 गेंद पर 60 रन की जोरदार पारी खेली जिसमें पांच चौके और तीन छक्के शामिल हैं। बंगलूर की बड़े लक्ष्य के सामने शुरुआत अच्छी नहीं रही।

 
IPL फाइनल स्थल बदलने का एक कारण ध्वनि प्रतिबंध भी : रंजीब बिस्वाल PDF Print E-mail
Thursday, 22 May 2014 17:03

कोलकाता। इंडियन प्रीमियर लीग के चेयरमैन रंजीब बिस्वाल ने आज साफ किया कि मुंबई में ध्वनि और आतिशबाजी पर प्रतिबंध उन कई कारणों में से एक था जिसके कारण इस टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल बेंगलूर में करने का फैसला किया गया। 

 
बाकी मैचों में सकारात्मक सोच के साथ उतरेंगे : लेंडल सिमन्स PDF Print E-mail
Thursday, 22 May 2014 15:22

मोहाली। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीत से प्लेआफ की दौड़ में शामिल होनेवाले मुंबई इंडियन्स के सलामी बल्लेबाज लेंडल सिमन्स ने कहा कि उनकी टीम आगामी मैचों में सकारात्मक सोच के साथ उतरेगी और उम्मीद है कि वे सर्वश्रेष्ठ परिणाम हासिल करने में सफल रहेंगे। 

 
IPL 7 : करो या मरो के मुकाबले में मुंबई का सामना दिल्ली से PDF Print E-mail
Thursday, 22 May 2014 12:28

मुंबई। किंग्स इलेवन पंजाब पर मिली जीत के बाद प्लेआफ की दौड़ में फिर शामिल हुई मुंबई इंडियंस को आईपीएल के एक और करो या मरो के मुकाबले में कल दिल्ली डेयरडेविल्स को हर हालत में हराना होगा ।

 
«StartPrev12345678910NextEnd»

JPAGE_CURRENT_OF_TOTAL
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?