मुखपृष्ठ
IPL 7


IPL 7 : कुमार धर्मसेना और ओक्सेनफोर्ड फाइनल में करेंगे अंपायरिंग PDF Print E-mail
Monday, 26 May 2014 14:19

नई दिल्ली। श्रीलंका के कुमार धर्मसेना और ऑस्ट्रेलिया के ब्रूस ओक्सेनफोर्ड एक जून को बेंगलूर में होने वाले आईपीएल फाइनल में अंपायरिंग करेंगे ।

 
IPL 7 : पंजाब की दिल्ली पर आसान जीत PDF Print E-mail
Monday, 26 May 2014 13:27

अजय शर्मा

मोहाली। पीसीए स्टेडियम पर खेले गए आइपीएल मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली डेयरडेविल्स को सात विकेट से हरा कर अंक तालिका में टाप पर बरकरार रही। जीत के लिए 116 रनों का पीछा करने उतरी पंजाब के ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने टीम को तेज शुरुआत दिलाई और एक ही ओवर में दो चौके जड़कर अपने इरादे जाहिर कर दिए। पर मोहमद शमी ने उन्हें विकेट के पीछे दिनेश कार्तिक के हाथों लपकवाकर चलता किया। इस बीच स्थानीय खिलाड़ी व पंजाब के ओपनर मनन वोहरा ने 38 गेंदों पर 47 रनों की उपयोगी पारी खेली। इस दौरान उन्होंने चार चौके और दो छक्के जड़े। उन्हें इमरान ताहिर ने बोल्ड किया। मनन वोहरा मैन आफ द मैच रहे।

 
IPL 7 : मुंबई इंडियंस ने प्लेऑफ में बनाई जगह PDF Print E-mail
Monday, 26 May 2014 13:27

मुंबई। न्यूजीलैंड के कोरी एंडरसन की धुआंधार अर्धशतकीय पारी और आदित्य तारे के छक्के से मुंबई इंडियंस रविवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग सात के रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रायल्स को पांच विकेट से हराकर प्ले आफ के लिए क्वालीफाई करने वाली चौथी टीम बनी। राजस्थान रायल्स (प्लस 0-060 नेट रन रेट) ने संजू सैमसन और करुण नायर की बदौलत चार विकेट पर 189 रन बनाए। मुंबई इंडियंस (14 अंक, प्लस 0-095 नेट रन रेट) को बेहतर रन रेट के जरिए प्ले आफ में जगह बनाने के लिए यह लक्ष्य 14.3 ओवर में हासिल करना था। हालांकि टीम 14.3 ओवर में ऐसा नहीं कर सकी लेकिन अगली गेंद पर बाउंड्री जमाकर वह ऐसा कर सकती थी और आदित्य तारे ने अगली गेंद पर छक्का जड़कर टीम को प्ले आफ के लिए क्वालीफाई कराया। मुंबई ने एंडरसन की 44 गेंद में नौ चौके और छह छक्के जड़ित नाबाद 95 रन की पारी से 14.4 ओवर में पांच विकेट पर 195 रन बनाए। 

 
मेरे आलोचक नहीं जानते मैं कितनी कड़ी मेहनत करता हूं : यूसुफ पठान PDF Print E-mail
Monday, 26 May 2014 13:26

कोलकाता। आइपीएल का सबसे तेज अर्धशतक जड़ने के बाद उत्साह से लबरेज कोलकाता नाइटराइडर्स के आलराउंडर यूसुफ पठान ने अपने आलोचकों को आड़े हाथों लिया और कहा कि उन्हें नहीं पता कि वे कितनी कड़ी मेहनत करते हैं। यूसुफ की लचर फार्म के लिए लगातार आलोचना हो रही थी। इस बारे में उन्होंने कहा कि लोग नहीं जानते कि मैं इन सब चीजों को हासिल करने के लिए क्या कर रहा हूं। आलोचना करना उनका काम है। इसके लिए उन्हें पैसे मिलते है और मुझे खेलने के लिए पैसे मिलते हैं। हर कोई अपना काम कर रहा है। 

 
आईपीएल में होनी चाहिए पाक क्रिकेटरों की वापसी: वसीम अकरम PDF Print E-mail
Sunday, 25 May 2014 11:56

altनई दिल्ली। पाकिस्तान के अनुभवी तेज गेंदबाज वसीम अकरम का मानना है

 
«StartPrev12345678910NextEnd»

JPAGE_CURRENT_OF_TOTAL
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?