मुखपृष्ठ
IPL 7


मुंबई-चेन्नई के बीच होगा रोमांचक मुकाबला: फ्लेमिंग PDF Print E-mail
Tuesday, 27 May 2014 20:14

मुंबई। चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने अपनी टीम

 
आईपीएल क्वॉलीफायर: भारी बारिश के कारण एक दिन के लिए स्थगित PDF Print E-mail
Tuesday, 27 May 2014 20:08

कोलकाता। पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण आज यहां ईडन गार्डन्स

 
IPL 7 : पहले क्वालीफायर में आज पंजाब का सामना कोलकाता से PDF Print E-mail
Tuesday, 27 May 2014 11:29

कोलकाता। आइपीएल के मौजूदा सत्र में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाली किंग्स इलेवन पंजाब का सामना मंगलवार को पहले क्वालीफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा जिसने खराब शुरुआत के बाद धमाकेदार वापसी की है। टूर्नामेंट के पहले छह सत्र में अपेक्षा के अनुरूप नहीं खेल सकी किंग्स इलेवन पंजाब इस सत्र के लीग चरण में सबसे उम्दा टीम साबित हुई है। ग्लेन मैक्सवेल और डेविड मिलर की शानदार बल्लेबाजी के दम पर वह अंक तालिका में शीर्ष पर रही। पहले सात मैचों में सिर्फ दो जीत दर्ज करने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स को टूर्नामेंट के बीच में ही चुका हुआ मान लिया गया था लेकिन उसने शानदार वापसी करके प्लेआफ में जगह बनाई।

 
रन बनाने में ही नहीं स्ट्राइक रेट में भी फेल हुए क्रिस गेल PDF Print E-mail
Tuesday, 27 May 2014 11:28

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग में 2011 से अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से नित नए रिकार्ड बनाने वाले क्रिस गेल 2014 में न सिर्फ रन बनाने के लिए जूझते रहे बल्कि उनके आक्रामक तेवर भी नहीं दिखाए दिए और यही वजह रही कि छह मैचों में उनका स्ट्राइक रेट 100 से कम रहा। गेल चोटिल होने के कारण आइपीएल सात के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाए थे। इसके बाद उन्होंने नौ मैचों में रायल चैलेंजर्स बंगलूर की तरफ से पारी का आगाज किया लेकिन वे 21.77 की औसत से केवल 196 रन ही बना पाए और उनका स्ट्राइक रेट 106.52 रहा। यही नहीं वह इस बार एक भी अर्धशतक नहीं जमा पाए। 

 
IPL 7 के पहले क्वालीफायर में कल पंजाब का सामना कोलकाता से PDF Print E-mail
Monday, 26 May 2014 14:20

कोलकाता। आईपीएल के मौजूदा सत्र में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाली किंग्स  इलेवन पंजाब का सामना कल पहले क्वालीफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा जिसने खराब शुरूआत के बाद धमाकेदार वापसी की है ।

 
«StartPrev12345678910NextEnd»

JPAGE_CURRENT_OF_TOTAL
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?