मुखपृष्ठ
IPL 7


जाक कैलिस के जैसा बल्लेबाज बनने की कोशिश कर रहा हूं : चेतेश्वर पुजारा PDF Print E-mail
Wednesday, 23 April 2014 12:50

शारजाह। टी20 प्रारूप में अपने पैर जमाने की कोशिश में जुटे चेतेश्वर पुजारा को पता है कि वह आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब टीम के अपने कुछ साथी खिलाड़ियों की तरह आक्रामक नहीं हो सकते लेकिन उन्होंने कहा कि वह दक्षिण अफ्रीका के महान बल्लेबाज जाक कैलिस की तरह बनना चाहते हैं ।

 
आत्मविश्वास से भरी चेन्नई का सामना राजस्थान से PDF Print E-mail
Wednesday, 23 April 2014 12:49

दुबई। पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी सबसे बड़ी जीत दर्ज करने के बाद आत्मविश्वास से ओतप्रोत चेन्नई सुपर किंग्स आइपीएल के अगले मैच में आज राजस्थान रायल्स से खेलेगी जो जीत की राह पर लौटने को बेताब है।

 
लगातार तीसरी जीत से पंजाब शीर्ष पर PDF Print E-mail
Wednesday, 23 April 2014 12:49

शारजाह। ग्लेन मैक्सवेल लगातार तीसरे मैच में शतक से चूक गए लेकिन गेंदबाजों की बेदर्द धुनाई करने की उनकी मुहिम और लक्ष्मीपति बालाजी की असरदार गेंदबाजी से किंग्स इलेवन पंजाब ने आइपीएल सात के एकतरफा मैच में मंगलवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद पर 72 रन की बड़ी जीत से अपना विजय अभियान जारी रखा। मैक्सवेल का दो बार भाग्य ने भी साथ दिया और उन्होंने इसका पूरा फायदा उठाकर 43 गेंदों पर 95 रन की तूफानी पारी खेल दी जिसमें पांच चौके और नौ छक्के शामिल हैं। चेतेश्वर पुजारा और वीरेंद्र सहवाग ने पहले विकेट के लिए 51 रन जोड़कर मजबूत नींव रखी। इससे किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर छह विकेट पर 193 रन बनाए।

 
«StartPrev313233343536373839NextEnd»

JPAGE_CURRENT_OF_TOTAL
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?