मुखपृष्ठ
Bookmark and Share
प्रियंका चोपड़ा के लिए बेहद खास है ‘मैरी कॉम’ PDF Print E-mail
User Rating: / 0
PoorBest 
Wednesday, 03 September 2014 17:33


नई दिल्ली। ओलंपिक पदक विजेता मुक्केबाज मैरी कॉम के जीवन पर बनी फिल्म में इस विश्व चैंपियन मुक्केबाज के जीवन को पर्दे पर साकार करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने जी जान लगा दी और अगर यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर सफल नहीं हुई तो उनका दिल टूट जाएगा।

     ‘फैशन’ की अभिनेत्री प्रियंका (32) का कहना है कि ‘मैरी कॉम’ उनके लिए बेहद खास रहेगी क्योंकि इस भूमिका के साथ न्याय करने के लिए उन्होंने अपनी क्षमता से ज्यादा मेहनत की।

     प्रियंका ने बताया, ‘‘इस फिल्म की शूटिंग मैंने अपने जीवन के सबसे कठिन दौर में शुरू की थी। इस फिल्म के लिए मैंने अपने सारे दुख दरकिनार कर दिए। फिल्म के दौरान हर दिन मेरे लिए एक चुनौती की तरह था। मैंने इसके लिए पूरी जान लगा दी। हर दिन मैं घर जाती, रोती और मां से यही कहती कि मुझे नहीं लगता कि मैं इसे कर


पाऊंगी और अगले दिन फिर शूटिंग पर जाती।’’

     उमंग कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म में बॉक्सर की भूमिका को चित्रित करने के लिए मुझे कठिन शरीरिक बदलाव से गुजरना पड़ा।

     उन्होंने कहा, ‘‘यह फिल्म मेरे लिए बेहद खास है। मैं असफलताओं का मुकाबला बहुत अच्छे से नहीं कर पाती हूं और विशेषतौर पर इस फिल्म को लेकर मैं असफलता का मुंह नहीं देखना चाहती क्योंकि यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है। इससे मुझे व्यक्तिगत तौर पर बहुत प्रेरणा मिली और मैं बेहतर करने की इच्छा भी रखती हूं।’’

     अभिनेत्री देश के कई हिस्सों में जाकर फिल्म के लिए प्रचार कर रही हैं। फिल्म के वर्ल्ड प्रीमियर के सिलसिले में वह 4 सितंबर को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टीवल जाने वाली हैं। यह फिल्म 5 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(भाषा)


आपके विचार

 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?