मुखपृष्ठ
Bookmark and Share
उसेन बोल्ट के गेंदबाजी एक्शन से हैरान था: हरभजन सिंह PDF Print E-mail
User Rating: / 0
PoorBest 
Wednesday, 03 September 2014 15:54


नई दिल्ली। दुनिया के दो महान खिलाड़ियों से दो महीने के भीतर मिलने वाले भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा कि वह खुशकिस्मत हैं कि पहले पेले और अब उसेन बोल्ट से बात कर पाए।

      हरभजन सबसे ज्यादा प्रभावित दुनिया के सबसे तेज व्यक्ति बोल्ट की बेंगलूर में कल प्रदर्शन मैच के दौरान गेंदबाजी से प्रभावित हैं।

      जमैका के इस महान खिलाड़ी के साथ खेलने वाले हरभजन ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि क्रिकेट उसके खून में है। मुझे उसे करीब से देखने का मौका मिला और उसके गेंदबाजी करते हुए आते देखना शानदार था। गेंदबाजी करते हुए उसकी स्ट्राइड परफेक्ट थी और ऐसा इसलिए था क्योंकि वह विश्व चैम्पियन एथलीट है। लेकिन उसने जिस तरह गेंदबाजी की उससे मैं हैरान था। वह नैसर्गिक क्रिकेटर लग रहा था। संभवत:


वह क्रिकेट खेलते हुए भी उतना ही सफल होता जितना एथलेटिक्स में है।’’

      फीफा विश्व कप के दौरान ब्राजील गए हरभजन को पेले से मिलने का मौका मिला था लेकिन जमैका के एथलीट के साथ मुलाकात विशेष थी क्योंकि बोल्ट के साथ उन्हें लंबे समय तक बात करने का मौका मिला।

      हरभजन ने कहा, ‘‘बोल्ट जब मेरे और युवी के पास आया और बोला कि मैंने आपके मैच देखे हैं और आपको जानकर अच्छा लगा तो यह शानदार अहसास था। उससे बातचीत के जरिये यह जानकार काफी अच्छा लगा कि वह क्रिकेट को लेकर काफी जुनूनी है।’’ 

(भाषा)


आपके विचार

 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?