मुखपृष्ठ
Bookmark and Share
भाजपा का प्रदेशव्यापी प्रदर्शन: लखनऊ में लगभग 50 सांसद धरने पर PDF Print E-mail
User Rating: / 0
PoorBest 
Monday, 01 September 2014 13:41


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में व्याप्त बिजली संकट और बिगड़ती कानून व्यवस्था में सुधार की मांग पर जोर देने के लिए आज भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशव्यापी आन्दोलन में भाग ले रहे सूबे से पार्टी के सांसद राजधानी लखनऊ में दिन भर के धरने पर बैठ गए हैं।


    भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने बताया है कि पार्टी के प्रदेशव्यापी आंदोलन में भाग लेने के लिए सूबे से पार्टी के लगभग 50 सांसद आज सुबह राजधानी के हजरतगंज चौराहे पर जीपीओ पार्क स्थित गांधी प्रतिमा के नजदीक धरने पर बैठ गये हैं।

    प्रदेश में भाजपा के कुल 71 सांसद हैं। इनमें से राजनाथ सिंह, कलराज मिश्र समेत लगभग आधा दर्जन से अधिक सांसद केन्द्र सरकार में मंत्री हैं।

    पाठक ने


बताया कि पार्टी के विधायकों और कार्यकर्ताओं की तरफ से जनता को साथ लेकर ऐसा ही धरना-प्रदर्शन प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर चल रहा है। हालांकि विधानसभा और लोकसभा के उपचुनाव वाले 11 जिलों को इस कार्यक्रम से बाहर रखा गया है।

    उन्होंने बताया कि वृन्दावन में पिछले महीने हुई प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश में बिगड़ती कानून एवं व्यवस्था और बिजली संकट के विरोध में पहली सितंबर को एक दिवसीय प्रदेशव्यापी धरना-प्रदर्शन की घोषणा की गयी थी।

    पाठक ने बताया कि धरने के बाद पार्टी सांसद राजभवन जाकर राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात करके उन्हें ज्ञापन भी सौंपेंगे। 

(भाषा)


आपके विचार

 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?