मुखपृष्ठ
Bookmark and Share
शादी करने से मेरा करियर प्रभावित नहीं हुआ है: करीना PDF Print E-mail
User Rating: / 0
PoorBest 
Sunday, 17 August 2014 14:07

alt

कोलकाता। सैफ अली खान से शादी करने के बाद करियर के प्रभावित होने के सवाल पर करीना कपूर ने कहा है कि वह अन्य अभिनेत्रियों के विपरीत शादी करके खुश हैं। उनका कहना है कि वह अभी भी सलमान खान और अजय देवगन जैसे बॉलीवुड के शीर्ष अभिनेताओं के साथ फिल्में साइन कर रहीं हैं।

कपूर ने एक साक्षात्कार में प्रेस ट्रस्ट से कहा, ‘‘मुझे अजय और सलमान के साथ काम करने का अवसर मिल रहा है और मुझे नहीं लगता कि कि बहुत सारी शादीशुदा अभिनेत्रियो को वास्तव में यह अवसर प्राप्त होता है। उन्हें फिल्मों में मुख्य भूमिका नहीं मिल पाती और वे अभी भी अच्छी पटकथा मिलने का इंतजार कर रही है।’’

फिल्म ‘सिंघम रिटर्न्स’ में अभिनेत्री (33) अजय देवगन के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी। कबीर खान की आगामी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में वे सलमान के साथ दिखाई देंगी।  

जब


उनसे यह पूछा गया कि क्या शादी ने उनकी फिल्मी करियर को प्रभावित किया है तो उन्होंने कहा, ‘‘बिल्कुल नहीं, शुक्र है कम से कम मेरे जीवन में शादी अभी मेरे करियर के रास्ते में नहीं आई है। मैं उन अभिनेताओं के साथ काम कर रहीं हूं जो एक 18 वर्षीय अभिनेत्री के साथ काम कर सकते हैं। जब रोहित शेट्टी ने मुझसे संपर्क किया, उन्होंने कहा कि मैंने एक भूमिका तुम्हारे लिए लिखी है और मैं इसे किसी और को करते हुए नहीं देख सकता।’’ उन्होंने कहा कि वह अपने जीवन के इस पड़ाव का आनंद लेना चाहती हैं।

(भाषा)

आपके विचार

 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?