मुखपृष्ठ
Bookmark and Share
आईपीएल नीलामी मेरे लिये जिंदगी बदलने वाली घटना : कोरी एंडरसन PDF Print E-mail
User Rating: / 0
PoorBest 
Wednesday, 12 February 2014 22:53

वेलिंगटन। न्यूजीलैंड क्रिकेट की नयी सनसनी कोरी एंडरसन को अपने भाग्य पर विश्वास नहीं हो पा रहा है

कि उन्हें बेंगलूर में आज आईपीएल की खिलाड़ियों की नीलामी में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स ने 4.5 करोड़ रूपए में खरीदा। इस ऑलराउंडर ने इस अच्छी कीमत को अपने लिए ‘जिंदगी बदलने वाली घटना’ करार दिया।

 

एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज शतक का रिकॉर्ड बनाने वाले एंडरसन को आशानुरूप अच्छी कीमत मिली हालांकि कयास लगाये जा रहे थे कि आईपीएल सात की नीलामी में वह सबसे अधिक कीमत पर बिकने वाले खिलाड़ी होंगे।

एंडरसन ने स्टफ.सीओ.एनजेड से कहा, ‘‘मैं समझता हूं कि यह रोमांचित कर देने वाला है। मुझे अब भी इस पर विश्वास नहीं हो पा रहा है। नीलामी को देखने के बाद मैं नहीं बता सकता कि अभी कैसा महसूस कर रहा हूं। कभी लगता है कि आपको चुना जाएगा या


नहीं। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘आपने देखा होगा कि कुछ खिलाड़ियों को नहीं चुना गया और सवाल उठता है आखिर ऐसा क्यों और फिर कुछ खिलाड़ियों को इतनी अधिक कीमत पर लिया जाता है जितनी उम्मीद नहीं की जा रही थी। उम्मीद है कि मुझे आज की रात नींद आएगी और मैं अभ्यास के लिये तैयार रहूंगा। यह जिंदगी बदलने वाली घटना है और मैं काफी रोमांचित हूं। ’’

यह 23 वर्षीय आलराउंडर वेलिंगटन के होटल में इंटरनेट पर आईपीएल नीलामी देख रहा था। गेंदबाजी कोच शेन बांड, फिजियोथरेपिस्ट पॉल क्लोज और सुरक्षा अधिकारी सैम डिकासन भी उनके साथ थे।

(भाषा)

आपके विचार

 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?