मुखपृष्ठ
Bookmark and Share
भविष्य की योजना पर जल्द फैसला करेंगे अमर सिंह : जया प्रदा PDF Print E-mail
User Rating: / 0
PoorBest 
Wednesday, 25 December 2013 23:12

रामपुर। अभिनेत्री से नेता बनीं जया प्रदा ने बुधवार को कहा कि उनके मार्गदर्शक और लोकमंच प्रमुख अमर सिंह उनकी भविष्य की योजना पर शीघ्र फैसला करेंगे कि किस राजनीतिक दल में उन्हें शामिल होना चाहिए। सिंह को समाजवादी पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। उन्होंने लोक मंच का गठन किया था और लोक मंच ने उत्तर प्रदेश में पिछला विधानसभा चुनाव लड़ा था लेकिन उसे एक भी सीट नहीं मिली थी।

पत्रकार सम्मेलन जया प्रदा ने सपा और बसपा दोनों की आलोचना की। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में दोनों पार्टियों की सरकारों के कार्यकाल में भ्रष्टाचार हुआ है। उन्होंने लोगों से 2014 के लोकसभा चुनावों में बदलाव के लिए मतदान करने की अपील की। रामपुर संसदीय क्षेत्र


से समाजवादी पार्टी सांसद ने कहा कि उत्तर प्रदेश की मौजूदा सरकार के कार्यकाल में लोग भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी देख रहे हैं जबकि पूर्ववर्ती बसपा सरकार के कार्यकाल में सिर्फ भ्रष्टाचार था। जया प्रदा को पार्टी ने निलंबित कर दिया था। जया प्रदा ने सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान के नवाब काल के दौरान निर्मित ऐतिहासिक रामपुर के द्वार को ध्वस्त करने के कथित प्रयास के लिए उनकी आलोचना की।

 

उन्होंने राज्य सरकार से द्वार के पुनर्निर्माण की अपील की। उन्होंने कहा-मैं खर्च का भुगतान करूंगी क्योंकि द्वार का ऐतिहासिक मूल्य है।

आपके विचार

 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?