मुखपृष्ठ
Bookmark and Share
सलमान खान को फंसाने की साजिश रचने वाले गिरफ्तार PDF Print E-mail
User Rating: / 0
PoorBest 
Sunday, 22 December 2013 09:52

जनसत्ता संवाददाता

नई दिल्ली। खुद पर गोली चलाकर हत्या की कोशिश की झूठी पीसीआर काल करने वाले फिल्म निर्माता हरदीप सिंह को उसके एक रिश्तेदार देवेंद्र के साथ मध्य जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से मोबाइल फोन, मोटरसाइकिल और कुछ नगदी बरामद की गई है। इस मामले में फिल्म अभिनेता सलमान खान के मैनेजर रेशमा सेट्टी पर संदेह जताया गया था।

पुलिस के मुताबिक 16 सितंबर को हरदीप ने अपने ऊपर हुई गोलीबारी की शिकायत की थी। देशबंधु गुप्त रोड पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। गहन जांच में उसी का बयान संदिग्ध लगा और फिर सख्ती से पूछताछ में उसने सबकुछ उगल दिया। हरदीप ने बताया कि उसकी पत्नी जसमीत सेट्टी और बेटी मुंबई में एक फिल्म का निर्माण कर रही हैं। कुछ दिन पहले इन दोनों ने सलमान के घर


के बगल में एक कमरा किराए पर लिया। इन दोनों की योजना अपनी फिल्म में सलमान से एक गाना गवाने की थी। लेकिन सलमान के मैनेजर ने बदले में भारी भरकम रकम की मांग की। सलमान से मिलने की कोशिश पर उनका सलमान के मैनेजर से मनमुटाव हो गया था। हरदेव ने यह बात अपने रिश्ते में भाई देवेंद्र को बताई। उसने कहा कि फिल्म बनाने और सलमान को लेने के चक्कर में उसने भारी रकम की बर्बाद कर दी है। तब दोनों भाइयों ने दिल्ली में सलमान और रेशमा के खिलाफ हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज करवाने और बाद में भारी रकम लेकर उसे सुलझाने की योजना बनाई।

आपके विचार

 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?