मुखपृष्ठ
Bookmark and Share
सुरेश रैना के यूपी रणजी टीम में शामिल होने से टीम के हौसले बुलंद PDF Print E-mail
User Rating: / 0
PoorBest 
Saturday, 21 December 2013 14:36

कानपुर। उत्तर प्रदेश की रणजी क्रिकेट टीम में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी सुरेश रैना के शामिल हो जाने के बाद उत्तर प्रदेश की टीम के हौसले बुलंद है और मुख्यचयनकर्ता गोपाल शर्मा को उम्मीद है कि हमारे पास पीयूष चावला, कैफ और आरपी सिंह जैसे धुरंधर खिलाड़ी तो पहले से ही थे अब रैना के आ जाने से टीम में चार चांद लग गये है और निश्चित ही कल से शुरू हो रहे रणजी मैच में हम मध्य प्रदेश की टीम को कड़ी टक्कर देंगे।

गोपाल शर्मा प्रदेश की रणजी टीम के खिलाड़ियों और कोच वेकंटेश प्रसाद के साथ ही सुबह से ग्रीन पार्क स्टेडियम पर अभ्यास कर रहे टीम के एक एक खिलाड़ी के प्रदर्शन पर बारीक नजर रख रहे है।

शर्मा ने कहा कि प्रदेश की टीम में अतंरराष्ट्रीय खिलाड़ी सुरेश रैना के आ जाने से हमारी टीम के हौसले बहुत बुलंद है और अब हम मध्य प्रदेश को हराने में कोई कसर नही छोड़ेंगे। प्रदेश की टीम सर्वश्रेष्ठ है नए खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा है ग्रीन पार्क का विकेट बेहतर है और हमें उम्मीद है कि बेहतर प्रदर्शन करने वाली टीम यहां जीतेंगी। इस मैच में सुरेश रैना प्रदेश की टीम का नेतृत्व कर रहे है।

शर्मा ने कहा कि रणजी ट्राफी के अब तक हुए छह मुकाबलो में रैना अपनी टीम इंडिया के साथ व्यवस्ताओं के चलते टीम नही थे इसके बावजूद टीम ने कुछ हद तक बेहतर प्रदर्शन किया है। बंगाल ने हराकर उत्तर प्रदेश को चौकाया है। मध्य प्रदेश की टीम मजबूत है मुकाबला अच्छा और रोमाचंक


होगा लेकिन हम यहां सीधी जीत हासिल कर ग्रुप में शीर्ष स्थान हासिल करने की कोशिश करेंगे।

शर्मा ने कहा कि रेलवे 21 अंक के साथ शीर्ष स्थान पर उत्तर प्रदेश की टीम उससे सिफ एक अंक पीछे है हमें उम्मीद है कि मध्य प्रदेश के खिलाफ जीत हासिल कर हम शीर्ष पर होंगे।

बंगाल के खिलाफ मैच में पीयूष चावला के कंधे पर लगी चोट के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि चावला नेट पर गेंदबाजी कर रहे है और वह अब पहले से बेहतर है और हमें उम्मीद है कि कल से वह मैच खेलेंगे।

रणजी ट्राफी मैच की तैयारियों के चलते टीम के कोच वेंकटेश प्रसाद की देखरेख में तेज गेंदबाज आरपी सिंह नेट पर गेंदबाजी की जोरदार अम्यास कर रहे है वहीं बैटिंग कोच रिजवान शमशाद के नेतृत्व में पूर्व टेस्ट खिलाड़ी मो कैफ बल्लेबाजी का जमकर अभ्यास कर रहे है और इस अम्यास में वह बालिंग मशीन का प्रयोग भी कर रहे है।

कोच शर्मा के अनुसार हमारे खिलाड़ी पूरी तरह से फिट और तैयार है और कल से ग्रीन पार्क पर हो रहे मध्यप्रदेश के खिलाफ रणजी मैच में अपने पूरे दमखम के साथ अपना प्रदर्शन करने को तैयार है।

अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों सुरेश रैना, पीयूष चावला, कैफ और आर पी सिंह को देखने के लिये ग्रीन पार्क में क्रिकेट प्रेमियों की भारी भीड़ जमा है।

(भाषा)

आपके विचार

 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?