मुखपृष्ठ
Bookmark and Share
एआईटीए के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं कर रहा है आईटीपीए : जयदीप मुखर्जी PDF Print E-mail
User Rating: / 0
PoorBest 
Monday, 09 December 2013 16:59

हैदराबाद। भारतीय टेनिस खिलाड़ी संघ (आईटीपीए) के अध्यक्ष जयदीप मुखर्जी से आज कहा कि आईटीपीए अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) के साथ प्रतिस्पर्धा में नहीं है और उनकी संस्था का एकमात्र लक्ष्य खिलाड़ियों की और व्यापक तौर पर खेल की मदद करना है।

 

मुखर्जी ने यहां प्रेट्र से कहा, ‘‘हम एआईटीए की मदद के लिए ही हैं। हम चयन मामलों और इन सब में हस्तक्षेप नहीं करने जा रहे हैं। यह चयन समिति पर निर्भर करता है। अगर वे हमारी मदद के लिए पूछते हैं तो हम हमेशा मौजूद हैं। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘टेनिस खिलाड़ी और पूर्व खिलाड़ी के नाते हम जानते हैं कि क्या हो रहा है। हम हमेशा ही खिलाड़ियों की मदद के लिए मौजूद रहेंगे। इसलिये यह समूह टेनिस खिलाड़ियों के हित के लिये काम कर रहा है। किसी चयन मामले में नहीं क्योंकि यह एआईटीए


के अधिकार क्षेत्र में आता है। ’’

वह यहां सानिया मिर्जा टेनिस अकादमी के दौरे पर थे, जहां सोमदेव देववर्मन और रोहन बोपन्ना जैसे खिलाड़ियों का शिविर चल रहा है।

उन्होंने कहा कि आईटीपीए का लक्ष्य सीनियर खिलाड़ियों और अन्य की मदद करना है जो जरूरत में हों। साथ ही जूनियर टेनिस को बढावा देना और ‘ऑफ सीजन’ शिविर का आयोजन करना है जैसे अभी सानिया मिर्जा टेनिस अकादमी में चल रहा है।

मुखर्जी ने कहा कि आईटीपीए को अपनी गतिविधियां आयोजित करने के लिए धन की जरूरत है और मुंबई में 21 और 22 दिसंबर को धनराशि इकट्ठा करने के लिये एक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

(भाषा)

 

आपके विचार

 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?