मुखपृष्ठ
Bookmark and Share
राजस्थान में 37 मतगणना केन्द्रों पर 8 दिसम्बर को मतगणना होगी PDF Print E-mail
User Rating: / 0
PoorBest 
Wednesday, 04 December 2013 15:35

जयपुर। राजस्थान की चौदहवीं विधानसभा के गठन के लिए 199 सीटों के लिए एक दिसम्बर को हुए मतदान की मतों की गणना आठ दिसम्बर को प्रात आठ बजे से 37 मतगणना केन्द्रों पर शुरू होगी।

 

चूरु विधानसभा क्षेत्र का 13 दिसम्बर को मतदान होने के कारण वहां की मतगणना 16 दिसम्बर को की जाएगी।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी अशोक जैन ने बताया कि अजमेर जिले की 8 विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना गवर्मेंट पालीटेक्निक कॉलेज अजमेर में, अलवर जिले के 11 विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना बाबूषोभाराम गवर्मेंट आर्ट एंड लॉ कालेज में, बांसवाड़ा जिले की 5 विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना श्री गोविंद गुरु गवर्मेंट कॉलेज, बारां की 4 विधानसभा क्षेत्रों की गवर्मेंट पीजी कॉलेज, बाड़मेर की 7 विधानसभा क्षेत्रों की गवर्मेंट पीजी कॉलेज, भरतपुर की 7 विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना महारानी श्री जया गवर्मेंट कॉलेज, भीलवाड़ा की 7 विधानसभा क्षेत्रों की गवर्मेंट पालीटेक्निक कॉलेज एवं बीकानेर की 7 विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना गवर्मेंट पालीटेक्निक कॉलेज बीकानेर में की जाएगी।

जैन के अनुसार बूंदी जिले की 3 विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना गवर्मेंट कॉलेज, बूंदी में की जाएगी। इसी तरह चित्तौड़गढ़ जिले की 5 विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना शहीद मेजर नटवर सिंह शेखावत राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में, चूरु की 5 विधानसभा क्षेत्रों की लोहिया कॉलेज में, दौसा की 5 विधानसभा क्षेत्रों की राजकीय


महाविद्यालय में, धौलपुर की 4 विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना आईटीआई मुचकुंद रोड में, डूंगरपुर की 4 विधानसभा क्षेत्रों की एसबीपी राजकीय महाविद्यालय में, श्रीगंगानगर की दो विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना श्री गुरुनानक खालसा एमबीए कॉलेज में, करणपुर और रायसिंह नगर विधानसभा क्षेत्र की मतगणना श्री गुरुनानक खालसा पीजी कॉलेज तथा श्रीगंगानगर एवं अनूपगढ़ विधानसभा की मतगणना श्री गुरुनानक खालसा सीनियर सेकेंडरी स्कूल में की जाएगी।

उन्होंने बताया कि हनुमानगढ़ जिले की 5 विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना लिटिल फ्लावर कॉन्वेंट स्कूल हनुमानगढ़ जंक्शन में की जाएगी। इसी तरह जयपुर जिले की 10 विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना राजस्थान कॉलेज में और शेष 9 विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना कॉमर्स कॉलेज में, जैसलमेर जिले की 2 विधानसभा क्षेत्रों की एसबीके गवर्मेंट कॉलेज में, जालौर जिले की 5 विधानसभा क्षेत्रों की गवर्मेंट पीजी कॉलेज में, झालावाड़ की 4 विधानसभा क्षेत्रों की गवर्मेंट गर्ल्स पीजी कॉलेज में, झुंझनूं की 7 विधानसभा क्षेत्रों की सेठ मोतीलाल पीजी कॉलेज में, जोधपुर जिले की 5 विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना गवर्मेंट वूमन पालीटेक्निक कॉलेज में और शेष 5 विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना गवर्मेंट पालीटेक्निक कॉलेज में की जाएगी।

(भाषा)

आपके विचार

 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?