मुखपृष्ठ
Bookmark and Share
मेरे और अनुष्का के बीच कोई समस्या नहीं : राजकुमार राव PDF Print E-mail
User Rating: / 2
PoorBest 
Sunday, 24 November 2013 16:24

पणजी। ‘काई पो चे’ फिल्म के अभिनेता राजकुमार राव ने आने वाली फिल्म ‘एन 10’ से अभिनेत्री और फिल्म की सह निर्माता अनुष्का शर्मा की वजह से खुद को निकाले जाने को लेकर जारी विवाद को लेकर कहा कि उन्होंने आपसी सहमति से फिल्म छोड़ी थी और उन्हें अनुष्का से कोई समस्या नहीं है।

 

अनुष्का फैंटम फिल्म्स के साथ मिलकर इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का सह निर्माण कर रही हैं।

29 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि इस फिल्म से पीछे हटने का फैसला आपासी सहमति से हुआ क्योंकि वह पहले ही दूसरे फिल्म को डेट दे चुके थे।

यहां चल रहे भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव से इतर राजकुमार ने प्रेट्र से बात करते हुए कहा, ‘‘मैंने कभी भी ‘एनएच 10’ आधिकारिक रूप से साइन नहीं की थी। मैं इसमें काम करने वाला था। लेकिन फिर फिल्म में देरी हो गई। इसके बाद मैं ‘काई पो चे’ और ‘शाहिद’ जैसी दूसरी फिल्मों की शूटिंग में लग गया। और फिर एक दूसरी फिल्म में


लग गया। मैं एक समय में दो फिल्मों में काम नहीं कर सकता। मैं एक बार में एक ही फिल्म में काम करना पसंद करता हूं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘यह एक आपसी फैसला था। फिल्म की टीम के साथ मेरे अच्छे संबंध हैं। मुझे लगता है कि अनुष्का भी बहुत समझदार हैं। वह एक बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं और मुझे नहीं लगता कि वह ऐसा कुछ भी करेंगी।’’

इससे पहले ऐसी खबरें आई थीं कि अनुष्का ने राजकुमार को हटाकर फिल्म में अभिनेता नील भूपालम को ले लिया। भूपालम इस समय अनिल कपूर के टीवी कार्यक्रम ‘24’ में काम कर रहे हैं।

राजकुमार की आखिरी तीन फिल्में ‘तलाश’, ‘काई पो चे’ और ‘शाहिद’ सफल रही हैं। ‘शाहिद’ फिल्म में राजकुमार के अभिनय को जमकर सराहा गया।

(भाषा)

आपके विचार

 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?