मुखपृष्ठ
Bookmark and Share
ससुर ने किया चलती मारूति वैन में बहू से बलात्कार PDF Print E-mail
User Rating: / 1
PoorBest 
Sunday, 17 November 2013 16:14

भोपाल। एक युवती ने अपने ससुर पर उससे चलती मारूति वैन में बलात्कार का आरोप लगाया है और पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने आज बताया कि घटना गत दो सितंबर की है। लेकिन युवती ने कहा है कि वारदात के बाद वह इंदौर से उज्जैन चली गई और वहां इलाज के लिए भर्ती रही। इसलिए उसने वहां परामर्श केन्द्र में घटना की शिकायत की थी। अब जब वह भोपाल लौटी है, तो पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस को दी शिकायत में इस 18वर्षीय युवती ने कहा है कि वह भोपाल में रहती है तथा गत 2 सितंबर को अपनी मां के साथ वीआईपी गेस्ट हाउस के पास खड़ी थी। तभी वहां उसका ससुर रमेश राव मारूति वैन लेकर पहुंचा और उसके साथ ममिया ससुर रामप्रसाद राव भी था। रमेश छपेड़ा नाका आवास कालोनी राजगढ़ का निवासी है।

पुलिस ने आरोप लगाया है


कि महिला का आरोप है कि उसके सुसर एवं ममिया ससुर ने मिलकर उसका अपहरण कर लिया और भोपाल-इंदौर हाईवे पर चलती वैन में ससुर रमेश राव ने उससे बलात्कार किया और रास्ते में उतारकर चले गए। किसी तरह वह उज्जैन पहुंची और तबियत खराब होने की वजह से वहां एक अस्पताल में भर्ती रही।

महिला ने कहा है कि इस घटना की शिकायत उसने उज्जैन के परामर्श केन्द्र पर की थी, लेकिन अब जब वह भोपाल लौटी, तो महिला पुलिस थाने में विधिवत रिपोर्ट दर्ज करा रही है।

भोपाल पुलिस ने महिला के ससुर रमेश राव के खिलाफ अपहरण और बलात्कार तथा ममिया ससुर रामप्रसाद के खिलाफ अपहरण एवं अन्य आपराधिक धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

(भाषा)

आपके विचार

 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?