मुखपृष्ठ
Bookmark and Share
नाबालिग बहनों से मेटाडोर में बलात्कार, दो आरोपी गिरफ्तार PDF Print E-mail
User Rating: / 0
PoorBest 
Friday, 11 October 2013 15:54

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में नाबालिग बहनों से मेटाडोर में कथित बलात्कार के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक बीएन मीणा ने आज यहां बताया कि बिलासपुर के एक गांव की 13 और 15 वर्ष की दो नाबालिग बहनों को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के बाद उनके साथ 15 दिनों तक लगातार कथित दुष्कर्म करने का मामला उजागर हुआ है।
पुलिस की टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दोनों नाबालिग बहनों को छुड़ाकर परिजनों को सौंप दिया है। आरोपियों से घटना में प्रयुक्त चोरी की मेटाडोर और मोटरसाइकिल भी जब्त की है।
मीणा ने बताया कि 30 सितम्बर को लड़कियों की मां ने पुलिस में शिकायत की थी कि उसकी बेटियां 25 सितंबर से लापता है। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया था।
लड़कियों की खोजबीन के दौरान पुलिस को बुधवार शाम नौ अक्टूबर को जानकारी मिली कि अपहृत बालिकाओं जैसी हुलिया वाली एक लड़की को बिलासपुर से लगे देवरीखुर्द गांव स्थित एफसीआई गोदाम के पास मेटाडोर में बैठे देखा गया है। पुलिस की टीम


ने तत्काल घेराबंदी कर मेटाडोर चालक महेन्द्र उर्फ अजीत सोनी (28) को पकड़ लिया। पुलिस ने इस मेटाडोर में बैठी एक नाबालिग बालिका को भी छुड़ा लिया, जबकि उसकी छोटी बहन को बिलासपुर के चिंगराज पारा से एक अन्य आरोपी ईश्वर सोनी (32) के कब्जे से मुक्त कराया गया। मीणा ने बताया कि पूछताछ के दौरान बालिकाओं ने बताया कि 25 सितंबर को रतनपुर के मेले में आरोपी महेन्द्र सोनी उन्हें बहला फुसलाकर अपने साथ सिमगा गांव ले गया था और अपने दोस्त ईश्वर सोनी के पास छोड़ दिया था।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बाद में महेन्द्र चोरी का मेटाडोर लेकर सिमगा पहुंचा और आरोप है कि दोनों आरोपी ने मिलकर दोनों बहनों से 15 दिनों तक मेटाडोर में बलात्कार किया। इस दौरान वह आसपास के गांव में भी घूमते रहे।
मीणा ने बताया कि आरोपी महेन्द्र के खिलाफ पहले भी आपराधिक मामला दर्ज है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
(भाषा)

आपके विचार

 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?