मुखपृष्ठ
Bookmark and Share
धन की लालसा में पिता और भाई ने लड़की से किया नौ साल तक बलात्कार PDF Print E-mail
User Rating: / 1
PoorBest 
Thursday, 05 September 2013 15:02

लखनऊ। उत्तर प्रदेश ‘जनता दर्शन’ में पहुंची लड़की ने लखनऊ के कृष्णानगर इलाके की रहने वाली एक लड़की ने अपने पिता तथा भाई पर धन-सम्पदा पाने के लालसा में उससे नौ साल से बलात्कार करने का आरोप लगाया है।
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आवास पर कल आयोजित ‘जनता दर्शन’ कार्यक्रम में अपनी फरियाद लेकर पहुंची 25 साल की लड़की ने वहां मौजूद अधिकारियों को आपबीती सुनाई जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ फौरन कार्रवाई भी की गयी।
पेशे से ब्यूटीशियन उस लड़की को फौरन महिला थाने ले जाकर उसकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया और उसके 57 वर्षीय पिता तथा छोटे भाई को बलात्कार के आरोप में, जबकि उसकी मां को इस जघन्य अपराध की साजिश में शामिल होने के इल्जाम में गिरफ्तार कर लिया गया।
लड़की का आरोप है कि उसका पिता और भाई उससे पिछले नौ साल से


बलात्कार कर रहे हैं और इसकी जानकारी उसकी मां को भी है। उसे धमकी दी जाती थी कि अगर इस बारे में उसने किसी को कुछ बताया तो उसकी हत्या कर दी जाएगी।
उसका यह भी कहना है कि पिछले नौ वर्षों के दौरान वह कई बार गर्भवती हुई और उसका जबरन गर्भपात कराया गया।
आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार किये गये लड़की के पिता ने पुलिस द्वारा पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया है कि उसने एक तांत्रिक के कहने पर अपनी बेटी के साथ यह वारदात की। तांत्रिक ने कहा था कि अगर वह अपनी बेटी से बलात्कार करेगा तो उसके पास धन-सम्पदा आयेगी।

(भाषा)

आपके विचार

 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?