मुखपृष्ठ
Bookmark and Share
डीएसीपी हत्याकांड में सीबीआई से क्लीनचिट पाने के बाद राजा भैया ने की सपा मुखिया से भेंट PDF Print E-mail
User Rating: / 0
PoorBest 
Friday, 02 August 2013 18:01

लखनऊ। डीएसपी जियाउल हक हत्याकांड में सीबीआई से क्लीनचिट मिलने के बाद पूर्व मंत्री और निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने आज समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव से भेंट की जिसके बाद उन्हें पुन: राज्य मंत्रिपरिषद में शामिल किये जाने की संभावनाओं को लेकर कयासबाजी शुरु हो गयी।
राजा भैया सीबीआई जांच में क्लीनचिट पाने के एक दिन बाद आज सुबह सपा मुखिया यादव के आवास पर पहुंचे और वहां आधे घंटे रहे।
सपा मुखिया से मुलाकात के बाद राजा भैया मीडिया से बचते हुए अपनी कार में बैठकर चले गये लेकिन उनकी भेंट के बाद से उनके पुन: मंत्रिपरिषद में शामिल किये जाने की संभावनाएं प्रबल हो गयी लगती हैं।
सूत्रों के अनुसार, सपा मुखिया से मुलाकात के दौरान राजा भैया ने उन्हें बताया कि सरकार की छवि खराब करने के लिए उनके विरुद्ध साजिश रची गयी थी और सीबीआई जांच से


अब स्थिति साफ हो गयी है।
सपा मुखिया से राजा भैया की मुलाकात के बारे में पूछे जाने पर सपा प्रवक्ता राजेन््रद चौधरी ने कहा कि वे शुरू से कह रहे थे कि उन्हें गलत फंसाया जा रहा है और सीबीआई जांच से यह बात सही साबित हुई है।
राजा भैया को पुन: मंत्रिपरिषद में शामिल किये जाने की संभावनाओं के बारे में पूछने पर चौधरी ने कहा कि यह निर्णय सपा मुखिया पर निर्भर है।
उल्लेखनीय है कि डीएसपी जियाउल हक हत्याकांड में नाम आने के बाद अखिलेश यादव सरकार में कारागार तथा खाद्य एवं रसद विभाग के मंत्री रहे राजा भैया ने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया था।
(भाषा)

आपके विचार

 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?