मुखपृष्ठ
Bookmark and Share
विधायक हत्याकांड : पुलिस फायरिंग में घायल एक और व्यक्ति की मौत PDF Print E-mail
User Rating: / 0
PoorBest 
Tuesday, 23 July 2013 15:35

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में गत शुक्रवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व विधायक सर्वेश सिंह की हत्या के बाद उग्र हुई भीड़ पर पुलिस की गोलीबारी में घायल एक और व्यक्ति की आज मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जीयनपुर क्षेत्र के अनन्तपुर मुहल्ले का निवासी संजय (21) गत शुक्रवार को पूर्व विधायक सर्वेश सिंह की हत्या बाद उग्र हुई भीड़ पर पुलिस द्वारा गोली चलाये जाने से घायल हो गया था।
उन्होंने बताया कि संजय को गम्भीर हालत के मद्देनजर वाराणसी के हायर सेंटर भेजा गया था जहां इलाज के दौरान आज सुबह उसकी मौत हो गयी। इसके साथ ही पूर्व विधायक की हत्या के बाद हुए गोलीकांड में अब तक तीन लोगों की मृत्यु हो चुकी है।
गौरतलब है कि जीयनपुर कस्बा


स्थित चौक में सगड़ी विधानसभा क्षेत्र के समाजवादी पार्टी :सपा: के पूर्व विधायक और मौजूदा बहुजन समाज पार्टी (बसपा) नेता सर्वेश सिंह ‘सीपू’ (35) तथा उनके घर किसी काम से आये भरत राय :40: की गत शुक्रवार को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।
वारदात से उग्र हुए समर्थकों ने जीयनपुर थाने पर हमला कर दिया था, जिसे तितर-बितर करने के लिये पुलिस ने गोलियां चलाई थीं। गोलीबारी की चपेट में आने से जितेन्द्र गुप्ता (25) तथा चन्द्रभान (48) की मौत हो गयी थी। प्रदर्शनकारियों के पथराव और दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में 12 नागरिक तथा छह पुलिसकर्मी जख्मी हो गये थे।
(भाषा)

आपके विचार

 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?