मुखपृष्ठ
Bookmark and Share
पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में दो मरे, कई घायल PDF Print E-mail
User Rating: / 0
PoorBest 
Monday, 15 July 2013 15:14

बर्दवान (पश्चिम बंगाल)। पश्चिम बंगाल के तीन जिलों में आज पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के दौरान हिंसा होने से एक माकपा प्रत्याशी के पति सहित दो लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए।
तीनों जिलों में दोपहर तक 30 फीसदी मतदान हुआ।
राज्य निर्वाचन आयोग के सचिव तापस रे ने प्रेस ट्रस्ट को बताया ‘बर्दवान जिले में दो व्यक्तियों की मौत हो गई। मोहम्मद शेख हस्मत की मौत एक बम हमले में हुई और दूसरे व्यक्ति को भीड़ ने पीट पीट कर मार डाला। उस व्यक्ति ने कथित तौर पर बम फेंका था।’
हस्मत बर्दवान जिले की मधुडंगा ग्राम पंचायत की माकपा प्रत्याशी मोनोवारा बीबी का पति था।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक अन्य घटना में इसी जिले की पनुरिया ग्राम पंचायत से माकपा प्रत्याशी सिद्धार्थ बनर्जी घायल हो गए। उन्हें सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने कथित तौर


पर पीटा।
पूर्वी मिदनापुर जिले के पुलिस सूत्रों के हवाले से मिली खबर में कहा गया है कि नंदीग्राम के एक मतदान केंद्र पर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच संघर्ष के बाद एक बम फेंका गया था।
संघर्ष में कांग्रेस का एक कार्यकर्ता घायल हो गया।
महिसादल में दो मतदान केंद्रों पर तृणमूल कांग्रेस और माकपा समर्थकों के बीच धक्का मुक्की हुई। मोन्या में चार मतदान केंद्रों पर जाम लगने की खबरें मिलीं जिसके बाद पुलिस ने हस्तक्षेप किया।
हुगली जिले से तृणमूल कांग्रेस और माकपा समर्थकों के बीच झड़पों की खबरें हैं।
राज्य निर्वाचन आयोग के सूत्रों ने बताया कि दोपहर तक तीनों जिलों ..... पूर्व मिदनापुर, सिंगुर और बर्दवान में 30 फीसदी मतदान दर्ज किया गय।
(भाषा)

आपके विचार

 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?