मुखपृष्ठ
Bookmark and Share
‘गुंडे’ में केबरै डांस करेंगी प्रियंका PDF Print E-mail
User Rating: / 0
PoorBest 
Monday, 08 July 2013 10:39

 

मुंबई। फिल्म ‘शूटआउट एंट लोखंडवाला’ में आइटम नंबर ‘बबली बदमाश’ पेश करने के बाद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म ‘गुंडे’ में कैबरे डांस करते दिखेंगी।
यशराज फिल्मस :वाईआरएफ: के एक अधिकारी ने पीटीआई से कहा, ‘‘हां वह ‘गुंडे’ में कैबरे करते दिखेंगी। इससे ज्यादा सूचनाएं हमारे पास अभी उपलब्ध नहीं हंै।’’
प्रियंका इस समय चार बड़ी फिल्मों में काम कर रही हैं। इनमें ‘जंजीर’, ‘कृष 3’, ‘गुंडे’ और मुक्केबाज मैरीकॉम पर आधारित संजय लीला भंसाली की फिल्म शामिल है।
ऐसी खबरें है कि कोरियोग्राफर जोड़ी बॉस्को-सीजर गाने का नृत्य निर्देश करेंगे और गाने की शूटिंग के लिए यशराज स्टूडियो में एक भव्य सेट बनाया जा रहा


है।
‘गुंडे’ का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। जफर इससे पहले ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म में प्रियंका के साथ रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं।
फिल्म कोलकाता की पृष्ठभूमि पर केंद्रित है। दोनों नायक इसमें चोर बने हैं। फिल्म दोनों के छोटे चोरों से बड़े माफिया बनने की कहानी है। फिल्म के वर्ष 1971 से 1988 के बीच घटित हुई कई सच्ची घटनाओं पर आधारित होने की बात कही जा रही है। फिल्म अगले साल 14 फरवरी को रिलीज होगी।
(भाषा)

 

आपके विचार

 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?