मुखपृष्ठ
Bookmark and Share
‘बुलेट राजा’ की टीम ने लिया लखनवी जायके का स्वाद PDF Print E-mail
User Rating: / 0
PoorBest 
Friday, 21 June 2013 12:13

मुंबई, 20 जून :भाषा: तिग्मांशु धूलिया की आने वाली फिल्म ‘बुलेट राजा’ की टीम आजकल शूटिंग के सिलसिले में लखनउच्च् में है। सोनाक्षी सिन्हा और सैफ अली खान भी लखनऊ में ही हैं। इस बीच फिल्म की पूरी टीम को नवाबों के इस शहर की खातिरदारी करवाने का भी मौका मिला। दरअसल, इन सभी को वहां के स्थानीय निवासियों ने घर का खाना खिलाकर इनकी आवभगत की।
स्थानीय लोग बॉलीवुड सितारों को अपने शहर में देख बहुत खुश थे, ऐसे में कुछ महिलाओं ने धूलिया की पूरी टीम को घर का बना खाना खिलाने का निर्णय किया।
सेट पर मौजूद एक सूत्र ने कहा, ‘‘हम लखनउच्च् में लंबे समय से शूटिंग कर रहे हैं और हम सबको घर की बेहद याद सता रही थी। एक दिन महिलाओं का एक समूह सैफ के पास आया और उन्होंने घर पर बनी मटन बिरयानी खिलाने की पेशकश रखी। सैफ को यह बहुत पसंद आया और अगले ही


दिन हमने बहुत सारे डिब्बे रखे देखे जिनमें घर की बनी बिरयानी थी जो न केवल सैफ के लिए थी बल्कि पूरी टीम के लिए थी।’’
सूत्र ने यह भी बताया, ‘‘उन महिलाओं की तरफ से यह सच में बेहद प्यारा तोहफा था जिन्होंने हमें इतना लजीज खाना खिलाया। यहां तक कि हम उन महिलाओं को धन्यवाद भी न कर सके।’’
‘बुलेट राजा’ की कहानी उत्तर प्रदेश के माफिया गिरोह पर आधारित है जिसे फॉक्स स्टार मीडिया प्रस्तुत कर रहा है। फिल्म का निर्माण मूविंग पिक्चर्स एंड ब्रैंड स्मिथ प्रोडक्शन, तिग्मांशु धूलिया, नितिन तेज आहूजा और राहुल मित्रा कर रहे हैं।
सैफ और सोनाक्षी के अलावा फिल्म में जिमी शेरगिल, विद्युत जामवाल, राज बब्बर, गुलशन ग्रोेवर, रवि किशन और चंकी पांडे हैं।
‘बुलेट राजा’ के इस साल सितंबर में रिलीज होने की संभावना है।
भाषा

आपके विचार

 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?