मुखपृष्ठ
Bookmark and Share
उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक उत्तराखंड आपदा राहत कोष में देंगे एक माह का वेतन PDF Print E-mail
User Rating: / 0
PoorBest 
Friday, 21 June 2013 10:48

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक उत्तराखंड आपदा राहत कोष में एक महीने का वेतन देंगे और पार्टी कार्यकर्ता केन््रद में सत्तारुढ संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन :संप्रग: के विरोध में 26 जून से शुरु हो रहे जेल भरो आंदोलन के साथ ही उत्तराखंड आपदा पीडितों की सहायता के लिए धनसंग्रह का भी अभियान चलायेंगे।
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा. लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने आज यहां जारी बयान में यह जानकारी देते हुए कहा कि इस अभियान की शुरुआत भाजपा के सभी विधायक अपने एक माह का वेतन देकर करेंगे।
बाजपेयी ने बताया कि जेल भरो आंदोलन के दौरान जिला मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं के एकत्र होने के स्थल पर चंदा पात्र रखे जायेंगे। सत्याग्रही कार्यकर्ता पात्र में अपने सामर्थ्य के अनुसार अधिकतम सहायता राशि डालेंगे।
जिलाध्यक्ष एकत्र राशि प्रदेश भाजपा


को भेजेंगे। एकत्रित धनराशि को भाजपा उत्तराखंड को प्रारम्भिक सहायता राशि के रुप में भेजा जायेगा। साथ ही साथ उत्तराखंड में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाये जा रहे सहायता कार्यक्रमों में जो भी आवश्यकता होगी उसमें भाजपा उप्र सहयोग करेगी।
उन्होंने कहा कि विधायकों, नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से एकत्रित धन को भेजने के पश्चात आवश्यकता पडने पर सामान्य जनता से खाद्य सामग्री, धनराशि एवं आवश्यक वस्तुओं को एकत्र करने का कार्यक्रम चलाया जायेगा। आपदा सहायता कार्यक्रम को सुव्यवस्थित व सुचारु रुप से चलाने के लिए सभी क्षेत्रीय अध्यक्षों एवं जिलाध्यक्षों से आग्रह किया गया है।
(भाषा)

आपके विचार

 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?