मुखपृष्ठ
Bookmark and Share
सज्जन कुमार को बरी करने के विरोध में जारी प्रदर्शनों के कारण रेल सेवा बाधित PDF Print E-mail
User Rating: / 0
PoorBest 
Sunday, 05 May 2013 15:41

अमृतसर....लुधियाना (भाषा)। सिख विरोधी दंगों के मामले में कांग्रेस नेता सज्जन कुमार को बरी किए जाने के विरोध में विभिन्न सिख संगठनों के कार्यकर्ताओं द्वारा रेल पटरियों पर धरना दिए जाने के कारण आज सुबह यहां घंटों तक रेल सेवा बाधित रही। रेलवे सूत्रों ने बताया कि इस विरोध प्रदर्शन के कारण शताब्दी एक्सप्रेस, अमृतसर-सहरसा एक्सपे्रस, जम्मू-चेन्नई एक्सप्रेस, नई दिल्ली-अमृतसर सुपरफास्ट, छत्तीसगढ़-अमृतसर एक्सप्रेस, हावड़ा-अमृतसर एक्सप्रेस और अमृतसर-मुंबई पश्चिम एक्सप्रेस जैसी महत्वपूर्ण टेन प्रभावित हुईं।
सूत्रों ने बताया कि एसजीपीसी सदस्य गुरिंदर पाल सिंह गोरा और सिख छात्र संघ :मेहता: के जिला अध्यक्ष सुरिंदर पाल संधु की संयुक्त अगुवाई में इन प्रदर्शनकारियों ने रवि एक्सप्रेस को बटाला रेलवे स्टेशन पर एक घंटे तक रोके रखा।
इसके साथ ही सूत्रों ने


बताया कि लुधियाना में भी सिख दंगा पीड़ित सोसायटी और अखिल भारतीय सिख छात्र संघ के सदस्य रेलवे पटरियों पर धरने पर बैठ गए, जिस कारण दिल्ली और अमृतसर के बीच की रेल लाइन पर छह घंटों तक यातायात व्यवस्था ठप रही।
प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी दी है कि अगर सरकार ने दोषियों को सजा दिलाने के लिए कोई कदम नहीं उठाया तो आने वाले दिनों में यह विरोध प्रदर्शन और तेज होगा।
इस बीच शिरोमणि गुरच्च्द्वारा प्रबंधक समिति :एसजीपीसी: के अध्यक्ष अवतार सिंह मक्कड़ ने भी प्रदर्शनकारियों को संबोधित किया।

आपके विचार

 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?