मुखपृष्ठ
Bookmark and Share
अमृतसर और फिरोजपुर सेक्टर से 260 करोड की हरोईन बरामद PDF Print E-mail
User Rating: / 0
PoorBest 
Wednesday, 17 April 2013 16:36

जालंधर (भाषा)। सीमा सुरक्षा बल के पंजाब फ्रंटियर के जवानों ने पाक तस्करों की साजिश को विफल करते हुए अमृतसर तथा फिरोजपुर सेक्टर से 52 किलो हेरोईन तथा अन्य चीजें बरामद की है। बरामद नशीले पदार्थ की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 260 करोड रुपये आंकी गयी है।
सीमा सुरक्षा बल के उप महानिरीक्षक आरपीएस जसवाल ने आज यहां बयान जारी कर बताया कि पंजाब फ्रंटियर के चौकस जवानों ने फिरोजपुर और अमृतसर सीमा पर पाक तस्करों के नापाक मंसूबों को नाकाम करते हुए एक एक किलो वजन वाले 52 पैकेट हेरोईन बरामद किए। इसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 260 करोड रुपये आंकी गयी है।
जसवाल ने बताया कि आज तडके फिरोजपुर और अमृतसर सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर संदिग्ध गतिविधियां देखी गयी। सीमा की सुरक्षा में लगे जवानों ने


जब उन्हें ललकारा तो तस्करों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की, लेकिन दोनों स्थानों से तस्कर भागने में कामयाब हो गए।    
उन्होंने बताया कि सुबह तलाशी के दौरान फिरोजपुर सेक्टर से एक प्लास्टिक पाइप में रखे एक-एक किलो वजन वाला 32 पैकेट हेरोईन बरामद किये। इसके अलावा वहां से पिस्तौल का एक मैग्जीन, आठ कारतूस, पाक कंपनी वी-फोन का सिम लगा हुआ नोकिया मोबाइल और 25 ग्राम अफीम बरामद किया गया।
अमृतसर सेक्टर के भिकीविंड में जब सुबह पांच बजे मौके की तलाशी ली गयी तो एक प्लास्टिक पाइप से 20 किलो हेरोईन बरामद हुई।

आपके विचार

 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?