मुखपृष्ठ
Bookmark and Share
जालंधर में दस करोड की हेरोईन बरामद, चार गिरफ्तार PDF Print E-mail
User Rating: / 0
PoorBest 
Friday, 30 November 2012 17:17

जालंधर। जालंधर जिले के करतारपुर इलाके में पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर चार लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक किलो कोकीन बरामद की है। बरामद नशीले पदार्थ की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में दस करोड रुपये आंकी गयी है।
जालंधर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक :देहात: यूरिदर सिंह हेयर ने आज यहां संवाददाताओं को बताया कि देहात पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जिले के करतारपुर पुलिस थाना क्षेत्र में नाका लगाकर चार लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक किलो कोकीन बरामद की है।
उन्होंने कहा कि कोलंबिया से लाकर पडोसी होशियारपुर जिले में आपूर्ति के लिए ले जाये जा रहे बरामद इस कोकीन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में दस करोड रुपये आंकी गयी है।


/> पुलिस अधिकारी ने बताया कि पकडे लोगों की पहचान देश राज उर्फ विकी, राज कुमार उर्फ राजा, कुलदीप सिंह और जसप्रीत सिंह के रूप में की गयी है। सभी आरोपी जालंधर जिले के रहने वाले हैं।
उन्होंने कहा कि इसके अलावा उनके पास से एक गाडी भी बरामद की गयी है, जिस पर लुधियाना का नंबर अंकित है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस संबंध में जिले के करतारपुर थाने में एनडीपीएस अधिनियम के तहत पकडे गए लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

आपके विचार

 
 

आप की राय

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि 'भाजपा के झूठे सपने के जाल में आम जनता फंस गई है' क्या आप उनकी बातों से सहमत हैं?